देखने में खूबसूरत लेकिन खतरनाक जगह पर बना है यह रेस्टोरेंट 

अक्सर आप अपने परिवार के साथ  जाना पसंद करते हैं. लेकिन आपके लिए रेस्टोरेंट किस जगह पर है यह भी बहुत मायने रखती है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए रेस्टोरेंट्स मालिक जगह को बहुत महत्त्व देते हैं.  हम आपको ऐसा ही एक रेस्टोरेंट दिखाने जा रहे हैं जो देखने में बहुत ही खूबसूरत है लेकिन बना बहुत ही खतरनाक जगह पर है. तो अगर आप एडवेंचर पसंद करते हैं तो इस रेस्टोरेंट में जाकर आप अपना फ़ूड एन्जॉय कर सकते हैं.

कहां है यह रेस्टोरेंट

हम बात कर रहे हैं मेक्सिको के कॉपर कैनयॉन कॉकटेल बार की जो नेचर के बीच बना हुआ है  और यहां आपको सुकून भी मिलेगा. ये रेस्टोरेंट खास उस शख्स के लिए है जो एडवेंचर में यकीन रखता है। ये रेस्टोरेंट वादियों के बीच बना हुआ है और यहां की टेबल्स भी ऐसे रखी गयी हैं जहां से बैठकर कस्टमर शानदार व्यू का मज़ा भी ले सकता है.

कौन है इसके निर्माता

बता दे कि इस रेस्टोरेंट का निर्माण डिजाइन स्टूडियो टॉल आर्किटेक्ट्स ने किया है और इसे दो हिस्सों में बांटा गया है जहां एक हिस्से में बार है तो दूसरे में डाइनिंग की व्यवस्था है। इन फोटोज में आप साफ़ देख सकते हैं कि इसका फ्लोर पूरी तरह कांच का बना हुआ है जो आपको बेहतरीन व्यू और एडवेंचर लुक देगा.

Leave a Reply